अल्मोड़ा | मास्क पर बवाल के बाद युवक का दूसरा वीडिया आया, देखिए यहां

बुधवार को अल्मोड़ा के जैती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो में पुलिस और युवक के बीच झड़प होती दिख रही है। वीडियो में जैसा कि देखा गया कि पुलिस ने युवक को मास्क ना पहनने के लिए रोका तो युवक का पारा चढ़ गया। युवक ने पुलिस को कहा कि वह घर पर मास्क क्यों पहने।
 
0000

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार को अल्मोड़ा के जैती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो में पुलिस और युवक के बीच झड़प होती दिख रही है। वीडियो में जैसा कि देखा गया कि पुलिस ने युवक को मास्क ना पहनने के लिए रोका तो युवक का पारा चढ़ गया। युवक ने पुलिस को कहा कि वह घर पर मास्क क्यों पहने।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब युवक ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युवक ने बताया कि उसका नाम पवन बिष्ट है। उसने बताया कि वह दुकान के बाहर बिना मास्क के बैठा था। युवक ने पुलिस से माफी मांगते हुए उनका सहयोग करने की अपील की है। युवक ने बताया कि वह दुकान के बाहर बैठा था और तभी पुलिस उसे मास्क न पहनने के लिए टोकती है। युवक ने वीडियो के जरिए लोगों से अपील की है कि कोरोना काल में पुलिस का सहयोग करें।

इस मामले में अल्मोड़ा पुलिस ने कहा कि जैती लमगड़ा में वायरल वीडियो प्रकरण में युवक के द्वारा अपनी गलती को स्वीकारते हुए पुलिस जवानों के साथ किये गए कृत्य पर माफी मांगी गई है। सभी आमजन से वीडियो वायरल न करने एवं इस पर गलत कमेंट न करने की अपील की है।

नीचे देखें दोनों वीडियो-

From around the web