कांग्रेस ने CM तीरथ को दी सल्ट उपचुनाव लड़ने की चुनौती, BJP ने पलटवार कर कही ये बात

उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत अपने बड़े फैसलों और  बयानों से तो चर्चा में तो है ही लेकिन उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से अभी तक ये सवाल गरम है कि CM तीरथ चुनाव कहां से लड़ेंगे।
 
कांग्रेस ने CM तीरथ को दी सल्ट उपचुनाव लड़ने की चुनौती, BJP ने पलटवार कर कही ये बात

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत अपने बड़े फैसलों और  बयानों से तो चर्चा में तो है ही लेकिन उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से अभी तक ये सवाल गरम है कि CM तीरथ चुनाव कहां से लड़ेंगे।

इसके अलावा उत्तराखंड में सल्ट विधानसभा उपचुनाव भी इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। सल्ट उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने अपने उम्मीदवार  का ऐलान नही किया है। इस बीच कांग्रेस ने मुख्यमंत्री तीरथ को सल्ट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को 6 महीने में किसी एक सीट से विधायक का चुनाव लड़ना होगा और सल्ट सीट पर अगले महीने चुनाव होना है। ऐसे में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को सलाह के साथ चुनौती देते हुए कहा कि वो सल्ट सीट पर चुनाव लड़ें, ताकि एक उपचुनाव भी कम होगा और बीजेपी को जमीन की सच्चाई भी पता लग जाएगी।

वहीं इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि उत्तराखंड में नई सरकार बने अभी 10 दिन हुए हैं और चर्चा काम की कम, चुनाव की ज्‍यादा हो रही है। सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियल का कहना है कि देवेंद्र यादव को ऐसी राय राहुल गांधी को देनी चाहिए, ताकि वो अमेठी से चुनाव ना लड़ें।

From around the web