सल्ट विधानसभा उपचुनाव | कांग्रेस की बैठक में बड़ा फैसला, ये उम्मीदवार लड़ेगा चुनाव !

सल्ट उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों तैयारियों में जुट गयी है। उपचुनाव को लेकर BJP के कोर ग्रुप की बैठक हो चुकी है, माना जा रहा है कि BJP जल्द ही अपने उम्मीदवार का ऐलान कर सकती है।
 
सल्ट विधानसभा उपचुनाव | कांग्रेस की बैठक में बड़ा फैसला, ये उम्मीदवार लड़ेगा चुनाव !

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) सल्ट उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों तैयारियों में जुट गयी है। उपचुनाव को लेकर BJP के कोर ग्रुप की बैठक हो चुकी है, माना जा रहा है कि BJP जल्द ही अपने उम्मीदवार का ऐलान कर सकती है।

तो वहीं कांग्रेस ने भी उपचुनाव को लेकर कमर कस ली है। रविवार को दिल्ली में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में शल्ट उपचुनाव के तहत तैयार किए कांग्रेस के पैनल पर मंथन किया गया।

कांग्रेस से मिली जानकारी के मुताबिक शल्ट उपचुनाव के लिए कांग्रेस इस समय करीब 3 नामों पर विचार कर रही है। पर्यवेक्षक करण मेहरा और आयेंद्र शर्मा की ओर से पैनल तैयार कर अपनी रिपोर्ट प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को सौंपी गई।

कांग्रेस की ओर से शल्ट चुनाव में रनर अप रही गंगा पंचोली और शल्ट के पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत के बेटे विक्रम सिंह रावत के नाम पर विचार किया जा रहा है।

कांग्रेस की रणनीति है कि अगर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अगर मैदान में उतरते हैं तो कांग्रेस की ओर से पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत को मैदान में उतारा जा सकता है कांग्रेस नेताओं के मुताबिक अभी अंतिम रूप में फैसला नहीं किया गया।

From around the web