उत्तराखंड | भाजपा विधायक ने महिला को भेजा 5 करोड के मानहानि का नोटिस, जानिए क्या है मामला

उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। भारतीय जनता पार्टी के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से विधायक व रेप के आरोपी विधायक महेश नेगी ने पीडिता को पांच करोड के मानहानि का नोटिस भेजा है।
 
bjp

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। भारतीय जनता पार्टी के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से विधायक व रेप के आरोपी विधायक महेश नेगी ने पीडिता को पांच करोड के मानहानि का नोटिस भेजा है।

विधायक का आरोप है कि पीडिता ने बीते दिनों उनके विधानसभा क्षेत्र में जाकर सोशळ मीडिया से लाइव करते हुये विधायक के खिलाफ झूथे व मिथ्या आरोप लगाये है।

 

ये लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इससे क्षेत्र व पार्टी संगठन स्तर पर विधायक की छवि को आधात पंहुच रहा है। विधायक ने मांग करते हुये कहा है कि वो अपने इस लाइव वीडियो का खंडन जारी करते हुये सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे अन्यथा पांच करोड रूपये की धनराशि बतौर जुर्माना देने के लिये तैयार रहे। विधायक के अधिवक्ता चंद्रशेखर तिवारी ने ये जानकारी दी है।

ये है मामला?

14 सितम्बर को विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग के मामले में थाना नेहरू कॉलोनी में मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद महिला ने विधायक पर अलग-अलग जगह लेजाकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। साथ ही महिला ने अपनी बेटी का पिता भी महेश नेगी को बताया है, इसके लिए डीएनए की जांच की मांग भी महिला द्वारा की गई है. इस पर देहरादून सीजेएम कोर्ट में भी मामला चल रहा है। वहीं डीएनए जांच के खिलाफ महेश नेगी ने हाईकोर्ट में अप्लिकेशन दी है जिसपर भी सुनवाई लंबित है।

From around the web