उत्तराखंड | होटल मैनेजमेंट का पूर्व छात्र करीब ढाई लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार

अल्मोड़ा एसओजी की टीम ने 2 लाख से अधिक कीमत की अवैध स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।आरोपी के खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

 
उत्तराखंड | होटल मैनेजमेंट का पूर्व छात्र करीब ढाई लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा एसओजी की टीम ने 2 लाख से अधिक कीमत की अवैध स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।आरोपी के खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को एसएसजे परिसर के मुख्य मार्ग में गेट के पास से अभियुक्त अभिषेक पुत्र नरेंद्र सिंह उम्र-24 वर्ष, निवासी मल्ला जोशी खोला के कब्जे से 24.70 ग्राम स्मैक बरामद की गई। जिसकी कीमत करीब 2 लाख 40 हजार 700 रुपये आंकी गई है। इसके अलावा एक इलैक्ट्रानिक तराजू और स्मैक बेचकर कमाए 11 हजार 500 रुपये की नगदी भी बरामद की गई है।

एसओजी की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह हल्द्वानी, रुद्रपुर से कम दामों में स्मैक खरीद अल्मोड़ा में युवकों को महंगें दामों पर बेचता था। आरोपी पूर्व में होटल मैनेजमेन्ट, नैनीताल का छात्र रह चुका है। एक बार पहले भी वह स्मैक बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। अभियुक्त से पूछताछ में एसओजी के हाथ कई अहम सुराग लगे है और कई तथ्य सामने आये हैं।

From around the web