उत्तराखंड | मास्क पर बवाल, युवक ने पुलिसकर्मी का फोन फेंका, वायरल हुआ वीडियो

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। जैती क्षेत्र में घर के बरामदे में बैठे युवक के मास्क नहीं पहनने पर पुलिस मारपीट पर उतर आई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक और पुलिस वाले आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
 
Mask

 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिस और युवक के बीच झड़प हो रही है। वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि मास्क पहनने को लेकर पुलिसकर्मियों औऱ युवक में झड़प हो रही है।

ये वीडियो अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि युवक घर के बाहर बैठा था और मास्क न पहनने पर पुलिस ने यवक को टोका तो बहसबाजी शुरु हुई। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आप भी देखिए -

बताया गया कि युवक बिना मास्‍क के अपने घर के बरामदे में बैठा हुआ था, तभी पुलिस वहां पहुंच गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने कहा कि उसने मास्‍क क्‍यों नहीं पहना है। इस बात से भड़का युवक बहस करने लगा और उसने पूछा कि क्‍या घर में मास्‍क पहनना जरूरी है। इसके बाद पुलिस वालों ने कहा कि यह उसका घर नहीं है, तो युवक ने आसपास के लोगों बुला लिया और घर की बात सही साबित कर दी। इसके बाद भी पुलिस वाले उसकी बात मानने को तैयार नहीं थे। इस बीच युवक के पिता भी मौके पर पहुंच गए और उन्‍होंने भी पुलिस वालों को उसे छोड़ने की गुजारिश के साथ कहा कि यह मेरा ही घर है।

युवक और पुलिस की धक्‍का-मुक्‍की के बीच मौके पर कई लोग भी पहुंच गए और उसे छोड़ने की गुजारिश करने लगे। इस बीच युवक ने वीडियो बना रहे पुलिस वाले का फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया।

युवक की बहस से भड़के पुलिस वाले उसे सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने की कोशिश करने लगे और युवक को जबरदस्‍ती कार में बैठाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं बैठने पर अड़ा रहा। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसके बाल भी पकड़ रखे थे। जबकि युवक बार बार कह रहा था कि घर में मास्‍क कौन पहनता है और मैं क्‍यों आपके साथ थाने जाऊं।

हालांकि पुलिस वालों की उसे थाने ले जाने के लिए कार में डालने की कोशिश जारी रही। फिर युवक उनके हाथ से छूट कर अपने घर की छत पर चढ़ गया, तो पुलिस वाले उसे बिना लिए ही थाने चले गए। बहरहाल, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

From around the web