उत्तराखंड | वीडियो बनाने को युवक ने उफनाई नदी में लगाई छलांग, हुई दर्दनाक मौत

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां द्वाराहाट ब्लॉक में नदी में नहाने का वीडियो बनाने के चलते एक युवक की डूबने से मौत हो गयी।
 
0000
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां द्वाराहाट ब्लॉक में नदी में नहाने का वीडियो बनाने के चलते एक युवक की डूबने से मौत हो गयी।

दर्दनाक हादसा हो गया जहां छलांग लगाकर नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत हो गई जबकि उसके साथ दूसरा कूदा युवक जैसे तैसे बच गया, जबकि तीसरा साथी कूदने का वीडियो बना रहा था, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसटीएफ और फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई,,,

जानकारी के मुताबिक विकासखंड के बख्तल कुलसीवी इलाके के तीन युवक घर से बग्वालीपोखर आए थे। यहां गगास नदी में खरेठीखाव में तीनों युवक नहाने निकले। इस दौरान नदी में छलांग लगाने की वीडियो बनाने के लिए एक साथी ऊपर रुक गया जबकि 2 साथी नदी में कूदे, जिसमें 27 साल के कुंदन सिंह पुत्र भोपाल सिंह की डूबने से मौत हो गई, जबकि दूसरा साथी जैसे तैसे बचा।

बताया जा रहा है कि कुंदन सिंह उफान पर चल रही गगास नदी के गहरे क्षेत्र में कूदा और अंदर बड़े पत्थरों के बीच फंस गया, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। उसका शव फंसा हुआ था देर शाम तक अल्मोड़ा से फायर ब्रिगेड व एसटीएफ की टीम बुलानी पड़ी, लेकिन देर शाम तक शव को नहीं निकाला जा सका।

From around the web