बागेश्वर से दुखद खबर, गधेरे में नहाने आए 4 बच्चे डूबे, परिजनों में कोहराम

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Bageshwar

बागेश्वर से दुखद खबर, गधेरे में नहाने आए 4 बच्चे डूबे, परिजनों में कोहराम

river


 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर से दुखद खबर सामने आई है। नदी में नहाने के दौरान 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस तीन बच्चों के शव को बरामद कर लिया है। जबकि एक बच्चा अभी भी लापता है।

 

 पूरा मामला बागेश्वर जनपद के कपकोट तहसील का है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह कपकोट थाने से 50 किलोमीटर आगे गोगिना के पास पर्थी गधेरे में  4 बच्चे नहाने गए थे कि, अचानक पानी तेजी से उनकी तरफ आया। पानी तेज होने पर सभी डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर पंहुची  वही अभी तक तीन बच्चों के शव को पुलिस और तहसील प्रशासन की मदद से निकाल लिया गया है। 

 

 मृतकों की पहचान अभिषेक सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह रौतेला, अजय सिंह पुत्र नारायण सिंह रौतेला और सुरेश सिंह उर्फ पंकज पुत्र दुर्गा सिंह के रूप में हुई है। विक्रम सिंह पुत्र नारायण सिंह  की तलाश जारी है। 

बताया जा रहा है कि नदी में डूबने वाले तीन बच्चे हल्द्वानी में पढ़ते हैं। वह इन दिनों अवकाश पर गांव आए हुए थे। जबकि एक अन्य स्थानीय बच्चा भी उनके साथ नहाने चले गया । एक ही गांव के चार बच्चों के डूबने से गांव में मातम पसर गया है।