बागेश्वर  | नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 माह पहले हुई थी शादी

 आत्महत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होते जा रही है जो वाकई चिंता का विषय है। ताजा मामला बागेश्वर का है यहां रीमा पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत एक नव विहाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ग्राम प्रहरी की सूचना पर गांव पहुंची रीमा पुलिस ने मृतका का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।
 
deepa
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट ) आत्महत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होते जा रही है जो वाकई चिंता का विषय है। ताजा मामला बागेश्वर का है यहां उडियार गांव में एक नव विहाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ग्राम प्रहरी की सूचना पर गांव पहुंची रीमा पुलिस ने मृतका का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

रीमा चौकी इंचार्ज प्रह्लाद बिष्ट ने बताया उडियार गांव निवासी  22 साल की दीपा खाती ने मंगलवार की शाम अपने की घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दीपा खाती की शादी इसी साल 1 मई को पंकज खाती के साथ हुई थी। बताया गया है कि मृतका का पति पूना में प्राइवेट नौकरी करते हैं।

मृतका का मायका रीमा क्वीटी में बताया जा रहा है। उन्हें सूचना दे दी है। फिलहाल मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी गई है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

From around the web