उत्तराखंड में बड़ा हादसा | खाई में गिरी कार, दो लोगों की दर्दनाक मौत

बागेश्वर से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। तहसील के नंदीगांव राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत गडेराधार के पास एक आल्टो कार के खाई में पलट गयी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। बताया गया कि मृतक कठानी और बडगेरी निवासी है।

 
0000
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बागेश्वर से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। तहसील के नंदीगांव राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत गडेराधार के पास एक आल्टो कार के खाई में पलट गयी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। बताया गया कि मृतक कठानी और बडगेरी निवासी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार अपराह्न करीब साढ़े चार बजे ऑल्टो कार संख्या यूके-02-सीए-1815 हन्योली से चनबौड़ी जा रही थी। कार में कठानी गांव निवासी 34 वर्षीय मनोज पुत्र प्रताप सिंह तथा बडगेरी निवासी 42 वर्षीय चालक सुंदर सिंह पुत्र सूर सिंह निवासी बैठे थे। गधेराधार के पास कार असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद बोहाला के ग्राम प्रधान पूरन सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी। सूचना पर नायब तहसीलदार बीएस मटियानी, पुलिस उपाधीक्षक विपिन पंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों और पुलिस एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाकर दोनेां शवों को खाई से बाहर निकाला। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

From around the web