उत्तराखंड- पेयजल निगम के अधिकारी की संदिग्ध मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां पेयजल निगम में सहायक अभियंता के पद में कार्यरत हेमचंद्र बेलवाल अपने आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।
 
उत्तराखंड- पेयजल निगम के अधिकारी की संदिग्ध मौत, परिवार में मचा कोहराम

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां पेयजल निगम में सहायक अभियंता के पद में कार्यरत हेमचंद्र बेलवाल अपने आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम को 3:00 बजे पुलिस को पेयजल निगम के दफ्तर से सूचना मिली कि सहायक अभियंता हेमचंद्र बेलवाल अपने आवास में काफी समय से बंद है और कोई हलचल नहीं है जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सहायक अभियंता आवास का दरवाजा तोड़कर जब कमरे में दाखिल हुई तो सहायक अभियंता हेमचंद्र बेलवाल अपनी कुर्सी में अचेत अवस्था में पड़े हुए थे कुर्सी पर ही उनकी मौत हो गई थी।

बताया गया कि मंगलवार को ही सहायक अभियंता हेमचंद्र अपने घर रामनगर से वापस ड्यूटी पर पहुंचे थे होली की छुट्टी में वह पत्नी सहित अपने घर गए थे लेकिन होली के बाद उनकी पत्नी घर पर ही रुक गई। घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं, जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

From around the web