उत्तराखंड से बड़ी ख़बर | कल से खुलेंगे सभी स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दिए निर्देश

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने आज शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर कल से स्कूल खोले जाने को लेकर निर्देश दिए हैं। बता दें कि स्कूल खोलने को लेकर आज शाम तक आदेश भी जारी हो जाएंगे।
 
Arvind

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना के कहर के चलते स्कूल दो साल से बंद हैं। बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए सरकार ने संक्रमण कम होने के बाद भी स्कूल नहीं खोले थे।

इस बीच शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने आज शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर कल से स्कूल खोले जाने को लेकर निर्देश दिए हैं। बता दें कि स्कूल खोलने को लेकर आज शाम तक आदेश भी जारी हो जाएंगे।


 

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूलों को खोले जाने के निर्देश दिए हालांकि स्कूल केवल शिक्षकों के लिए खुलेंगे। छात्रों के लिए अभी स्कूल नहीं खोले जाएंगे।

शिक्षकों को ऑनलाइन पढ़ाई करने के भी निर्देश दिए जाएंगे वही ऑनलाइन पढ़ाई के तहत गूगल प्ले स्टोर से भी छात्रों को पढ़ाई का ऑप्शन दिया जाएगा। छात्रों के लिए स्कूल आने को लेकर शिक्षा मंत्री का कहना है कि इसको लेकर मुख्यमंत्री के साथ वार्ता कर फैसला लिया जाएगा कि आखिर छात्रों के लिए कब से स्कूल खोले जाएंगे।

From around the web