उत्तराखंड मे उफान पर नदी-नाले, बाइक समेत गधेर में बहा युवक

उत्तराखंड में बारिश का दौर शुरू हो गया है। पहाड़ो में आफत बनकर बरस रही है। इस बीच चमोली जिले से एक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां एक बाइक सवार गधेरे में बह गया। बाइब बागेश्वर नंबर की बताई जा रही है।
 
0000

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में बारिश का दौर शुरू हो गया है। पहाड़ो में आफत बनकर बरस रही है। इस बीच चमोली जिले से एक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां एक बाइक सवार गधेरे में बह गया। बाइब बागेश्वर नंबर की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बाइक रॉयल इनफील्ड बुलट सवार बैजनाथ गरूड़ निवासी शुभम चंद्र थराली ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोल्टी गधेरा में बारिश के दौरान आए बरसाती नाले में मैटरसाइकिल समेत बह गया। उफनते नाले के दोनों ओर कतार में खड़े प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त युवक ग्वालदम की ओर से थराली की तरफ जा रहा था। लेकिन, वह तेज बहाव में बह गया। मौके पर लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास किया परंतु वे असफल रहे।

सूचना पर थाना थराली थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार मय फोर्स के घटनास्थल पर गये। परंतु तब तक युवक का लापता होने के चलते पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार ने बताया कि यहां बहुत गहरी गहरी खाइयां हैं जिस कारण युवक को ढूंढने के लिए दूसरे रास्ते से जाने के लिए विवश होना पड़ा है। बहे हुए बाइक सवार का अभी तक कोई पता नही लग पाया है। बताया कि ग्वालदम से एस एस बी की एक खोजी दस्ते को बुलाया गया है और युवक की तलाश अभी तक जारी है। बता दें कि भारी बारिश के चलते प्रदेशभर में बरसाती गदेरे उफान पर हैं। नदियों को जलस्तर भी बढ़ा हुआ है।

From around the web