उत्तराखंड | BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- मित्रों कल से मरने वालो की संख्या.....

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5058 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 156859 पहुंच गई है। वहीं 67 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।
 
उत्तराखंड | BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- मित्रों कल से मरने वालो की संख्या.....

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5058 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 156859 पहुंच गई है। वहीं 67 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

कोरोना के इन हालातों में चमोली जिले के बदरीनाथ विधानसभा से भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट ने विवादित बयान दिया है। विधायक ने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘ मित्रों कल से मरने वालों की संख्या में कमी आएगी।’ विधायक के ट्वीट करने के बाद लोग इस पर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे है।


 


बता दें कि बीजेपी का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है।  आंकड़ों के मुताबिक वर्तमान में उत्तराखंड में कोरोना मृत्यु दर राष्ट्रीय औसत दर से भी ज्यादा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की मृत्यु दर 1.41 प्रतिशत है, जबकि राष्ट्रीय स्तर पर मृत्यु दर 1.13 प्रतिशत है। प्रदेश में पांच दिनों के भीतर प्रदेश में 250 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ा है।

From around the web