उत्तराखंड | गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, 3 गंभीर घायल

चमोली जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। मंगलवार देर शाम जूनीधार-गोठिंडा-पार्था मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। 
 
accident
 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट ) चमोली जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। मंगलवार देर शाम जूनीधार-गोठिंडा-पार्था मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकरी के मुताबिक मंगलवार देर शाम एक आल्टो कार थराली से गोठिण्डा जा रही थी जिसमें चालक सहित चार लोग सवार थे । गोठिण्डा जूनियर हाईस्कूल से आगे कार को बैक करते समय कार असंतुलित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी

हादसे में कार सवार हरीराम पुत्र उमेद राम उम्र 50 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुंदन राम पुत्र सोबनराम उम्र 40 वर्ष चंदन राम पुत्र सोबन राम उम्र 25 वर्ष निवासी जूनीधार एवं दिक्की राम पुत्र मखरू राम 52 वर्ष निवासी हरि नगर लिटाल गंभीर रूप से घायल हो गए

सड़क दुर्घटना की आवाज सुनकर गोठिण्डा के ग्रामीण दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस और तहसील प्रशासन को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से स्थानीय लोगों ने खाई से निकालकर सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया।

From around the web