उत्तराखंड | चुनाव के ऐलान से पहले ही धामी का कांग्रेस को जोर का झटका

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Champawat

उत्तराखंड | चुनाव के ऐलान से पहले ही धामी का कांग्रेस को जोर का झटका

BJP Congress

गुरुवार को चंपावत में धामी ने भव्य रोड शो कर अपनी ताकत का एहसास कराया तो साथ ही चंपावत उपचुनाव के ऐलान से पहले ही कांग्रेस को चंपावत में बड़ा झटका भी दे दिया।


 

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) गुरुवार को चंपावत में धामी ने भव्य रोड शो कर अपनी ताकत का एहसास कराया तो साथ ही चंपावत उपचुनाव के ऐलान से पहले ही कांग्रेस को चंपावत में बड़ा झटका भी दे दिया।

बनबसा से टनकपुर रोड शो करने के बाद जब धामी जनसभा के लिए मंच पर पहुंचे तो उनकी मौजूदगी में 150 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। चंपावत में उपचुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही कांग्रेसियों का बीजेपी में आना कांग्रेस के लिए बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि कांग्रेस धामी को चंपावत उपचुनाव में कड़ी चुनौती देने की बात कर रह थी लेकिन इससे पहले की कांगर्स को झटका लग गया है।

मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामने वालों में कांग्रेस के पीसीसी सदस्य, प्रदेश कांग्रेस सचिव, सेवादल महासचिव, कांग्रेस जिला यूथ अध्यक्ष, तीन प्रधान सहित कई कार्यकर्ता शामिल रहे। सभी ने धामी के सामने भाजपा की सदस्यता ली।

आपको बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम नाटकीय ढंग से हुआ। धामी के कार्यक्रम के बीच में कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचे और भाजपा की सदस्यता लेते हुए कांग्रेस के खिलाफ व भाजपा के पक्ष में नारे लगाने लगे। इस दौरान इन लोगों ने अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तक करार दे दिया और खूब नारेबाज़ी की।