चंपावत | मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था मुहैया करवाने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने चंपावत भ्रमण के दौरान आज आपदा कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया और वहां किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। इसके पश्चात उन्होंने वर्चुअल माध्यम से चमोली में 46 लाख रूपए से बने ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का विधिवत लोकार्पण किया।
 
Tirath

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने चंपावत भ्रमण के दौरान आज आपदा कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया और वहां किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। इसके पश्चात उन्होंने वर्चुअल माध्यम से चमोली में 46 लाख रूपए से बने ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का विधिवत लोकार्पण किया।

उन्होंने कहा कि इस प्लांट से लोगों को अपने जनपद में सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। इसके पश्चात उन्होंने जिला सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों के साथ मानसून काल के मद्देनजर तैयारी व जनपद में संचालित विकास कार्यों की समीक्षा की।

उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था मुहैया करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को ग्राम स्तर पर निगरानी टीम को और एक्टिव रहने व आगामी वर्षा के दौरान होने वाले जल जनित रोग, डेंगू आदि की रोकथाम हेतु व्यापक अभियान चलाने के निर्देश दिए।

From around the web