चंपावत | PPE किट पहनकर कोविड पॉजीटिव मरीजों से मिले CM तीरथ

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जनपद चंपावत के भ्रमण के दौरान आज जिले में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए किए गए प्रबंधन एवं स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया और वहां भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीजों से उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।
 
tIRATH
 

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट)  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जनपद चंपावत के भ्रमण के दौरान आज जिले में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए किए गए प्रबंधन एवं स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया और वहां भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीजों से उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने ऑक्सीजन, दवाइयों की किट, उचित उपचार और अन्य सुविधाएं समय पर और ठीक से मिल रही है या नहीं, उनसे इस बारे में जानकारी ली। चिकित्सालय में भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीजों के स्वास्थ्य के बारे में तथा जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में प्रमुख चिकित्साधीक्षक से भी जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने कहा चंपावत के जिला चिकित्सालय में मरीजों को दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाएं एवं भोजन आदि की व्यवस्थाएं संतोषजनक है। प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा राज्य सरकार की प्राथमिकता है, और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

From around the web