उत्तराखंड में बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले 

उत्तराखंड में कोरोना फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। राज्य में  24 घंटे में 83 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि लगातार पांचवें दिन एक भी संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 98311 हो गई है।
 
उत्तराखंड में बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। राज्य में  24 घंटे में 83 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि लगातार पांचवें दिन एक भी संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 98311 हो गई है।

वहीं कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की बात करें तो शनिवार को कोरोना संक्रमित 50 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। इन्हें मिला कर अभ तक 94, 430 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 756 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। अब तक कुल 1704 मौतें हो चुकी हैं।

शनिवार को देहरादून के डीएम आशीष श्रीवास्तव जिले के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि देहरादून जिले की सीमाओं पर भी अब रैंडम सैंपलिंग की जाएगी। वहीं जिन राज्यों में कोरोना संक्रमण फैल रहा है उन्हें लेकर खास एहतियात बरती जाएगी।

From around the web