उत्तराखंड | विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाए ये आरोप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Haridwar

उत्तराखंड | विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाए ये आरोप

Dead Body

हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। यह भी आरोप लगाया कि पति ने मायके वालों को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।


 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। यह भी आरोप लगाया कि पति ने मायके वालों को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

 

पुलिस के मुताबिक राजेश निवासी बिशनपुर कुंडी थाना पथरी हरिद्वार द्वारा तहरीर में बताया गया कि उनकी छोटी बहन, पत्नी कुंवरपाल निवासी रिठौरा ग्रंट थाना सिडकुल उम्र 32 वर्ष का विवाह कुछ साल पहले ही हुआ था। आरोप लगाया कि शादी के बाद से उनकी बहन को उसका पति लगातार परेशान करता रहा था बच्चा न हाने के कारण दारू पीकर हमेशा वो पत्नी के साथ मारपीट करता था।

 

बुधवार देर रात उन्हें सूचना दी गई कि उनकी बहन की मौत हो गई है। लेकिन जब तक वो अपनी बहन के घर पहुंचीं उसके पति ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। आरोप लगाया कि उसके जीजा ने उसकी बहन का गला घोंटकर व जहर देकर मार दिया है पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.