हरिद्वार से बड़ी ख़बर | बैरागी साधुओं ने अपर जिलाधिकारी को पीटा, भारी पुलिस बल तैनात

हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां कुंभ व्यवस्थाओं से नाराज बैरागी साधु संतों ने अपर जिलाधिकारी की पिटाई कर दी। घटना के बाद मौके पर पुलिस घटनास्थल पर तैनात है।
 
हरिद्वार से बड़ी ख़बर | बैरागी साधुओं ने अपर जिलाधिकारी को पीटा, भारी पुलिस बल तैनात
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां कुंभ व्यवस्थाओं से नाराज बैरागी साधु संतों ने अपर जिलाधिकारी हरवीर सिंह  की पिटाई कर दी। घटना के बाद मौके पर पुलिस घटनास्थल पर तैनात है।

जानकारी के मुताबिक घटना बैरागी कैंप की है। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। बताया गया है कि बैरागी कैंप में तैयारियां अधूरी होने से संत नाखुश थे। इसी बात को लेकर अपर मेलाधिकारी से बहस हो गई। इस दौरान कुछ साधु-संतों ने उन पर हमला कर दिया। अधिकारी हरवीर सिंह के साथ मौजूद पुलिस का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

घटना के दौरान बीच-बचाव करने आए पुलिसकर्मियों को भी गुस्सेए संतों ने नहीं छोड़ा। बता दें कि हरवीर सिंह निर्मोही अखाड़े में संतो के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे तभी कुछ संत भड़क गए और मारपीट शुरू कर दी, हरवीर सिंह के सुरक्षा गार्ड को भी गंभीर चोट आई है जो अस्पताल में भर्ती है ।

वहीं, बैरागी साधुओं ने आरोप लगाया है कि 15 दिन से वे लगातार कुंभ क्षेत्र में बैरागी शिविर में इंतजाम करने की बात कर रहे हैं परंतु मेला प्रशासन कुछ नहीं कर रहा है। साधुओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एक बार बैरागी कैंप में आकर बैरागी साधुओं की समस्या हल करने के लिए कह गए थे परंतु मेला प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहा। 

घटना के बाद कुंभ मेला आईजी संजय गुंज्याल के साथ तमाम पुलिस के अधिकारी पहुंचे। इसके बाद से मौके पर साधु संतों से बंद कमरे में अधिकारियों की बैठक चल रही है। बता दें कि इस साल कुंभ का आयोजन हरिद्वार में हो रहा है। 

From around the web