उत्तराखंड | बंद बोरे में मिला महिला का शव, मची सनसनी

 
हरिद्वार से सनसनी वारदात की खबर मिली है । यहां सिडकुल थाना क्षेत्र में एक महिला का शव बोरे में मिलने से  हड़कंप मच गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  
 
Dead Body
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वारसे सनसनी वारदात की खबर मिली है । यहां सिडकुल थाना क्षेत्र में एक महिला का शव बोरे में मिलने से  हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना रामनगर कॉलोनी की है, जहां नाले के अंदर से बोरे में एक महिला का शव मिला है भारी बारिश के चलते रामनगर कॉलोनी में जलभराव हो गया था। आसपास के लोग परेशान थे। पानी बदबू मारने लगा तो स्थानीय निवासियों ने नाले की सफाई शुरू कराई।

सफाई के दौरान नाले में प्लास्टिक का एक बोरा दिखाई दिया। लोगों ने प्लास्टिक के बोरे को नाले से बाहर निकालकर खोला तो उसमें एक महिला की लाश देख लोग डर गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त में जुट गई, लेकिन फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला की उम्र करीबन 30 साल बताई जा रही है। महिला के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

From around the web