उत्तराखंड | इस कॉलेज में सामने आए कोरोना के 60 केस, 4 की हालत गंभीर, हॉस्टल सील

आई०आई०टी रुड़की से बड़ी खबर सामने आयी है। कॉलेज में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को यहां छह और छात्र-छात्राओं में संक्रमण की पुष्टि हुई। संस्थान में संक्रमित छात्र-छात्राओं की संख्या बढ़कर अब 60 हो गई है। सभी संक्रमितों को गंगा भवन में रखा गया है। संस्थान के पांच भवन को कंटेनमेंट जोन भी बनाया गया है। 100 छात्रों की कोरोना जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।
 
उत्तराखंड | इस कॉलेज में सामने आए कोरोना के 60 केस, 4 की हालत गंभीर, हॉस्टल सील

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) आई०आई०टी रुड़की से बड़ी खबर सामने आयी है। कॉलेज में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को यहां छह और छात्र-छात्राओं में संक्रमण की पुष्टि हुई। संस्थान में संक्रमित छात्र-छात्राओं की संख्या बढ़कर अब 60 हो गई है। सभी संक्रमितों को गंगा भवन में रखा गया है। संस्थान के पांच भवन को कंटेनमेंट जोन भी बनाया गया है। 100 छात्रों की कोरोना जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

जानकारी मिली है कि इसके बाद 60 कोरोना पॉजिटिवों में से 4 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए कुम्भ अस्पताल में रेफर किया गया है जहां उपचार जारी है। बता दें कि हरिद्वार जिले में हर रोज कोरोना का विस्फोट हो रहा है, बीते 24 घंटों में जिले में कोरोना के 185 नए केस सामने आए है।

From around the web