उत्तराखंड | नशे का कारोबार का पर्दाफाश, 2 पुलिसकर्मी समेत 6 गिरफ्तार

उत्तराखंड के हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार को ज्वालापुर क्षेत्र में पुलिस ने नशे के कारोबार में शामिल दो पुलिसकर्मियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 
उत्तराखंड | नशे का कारोबार का पर्दाफाश, 2 पुलिसकर्मी समेत 6 गिरफ्तार

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार को ज्वालापुर क्षेत्र में पुलिस ने नशे के कारोबार में शामिल दो पुलिसकर्मियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ को विगत कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि, हरिद्वार के हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में नशा तस्करों का एक संगठित गिरोह चल रहा है।

सूचना पर एसटीएफ और एडीटीएफ की संयुक्त टीम का गठन किया। उक्त सम्बन्ध में पुख्ता साक्ष्यों के मिलने के उपरान्त पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ श्री जवाहर लाल के नेतृत्तव में टीमों का गठन कर अवैध मादक पदार्थो की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्व कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को

ज्वालापुर स्थित राहिल के घर पर एक टीम द्वारा दबिश दी गई, जिसमें अभियुक्त राहिल को उसके घर में उसे मादक पदार्थ की बिक्री करते हुए उसके पास से 189 ग्राम स्मैक बरामद की गई जिसकी कीमत 8 लाख रुपये बताई जा रही है

राहिल ने बताया कि वह कुछ वर्षों से अपने रिश्तेदार सत्तार के कहने पर मादक पदार्थ बेचता व खरीदता है। कुछ पुलिसकर्मी भी सत्तार की मदद करते हैं। राहिल के बयान के आधार पर ज्वालापुर थाने में सिपाही अमजद, एंटी टास्क फोर्स में तैनात रईस राजा, सरगना सत्तार निवासी ज्वालापुर, इरफान निवासी पथरी और गंगेश पत्नी मोहन यादव निवासी कस्सावान को गिरफ्तार किया गया।  

From around the web