उत्तराखंड | पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पांव में लगी गोली

रुड़की में बीती रात बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा. पुलिस द्वारा फरार बदमाश की तलाश की जा रही है
 
ruu

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की में बीती रात बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा. पुलिस द्वारा फरार बदमाश की तलाश की जा रही है

मिली जानकारी के मुताबिक रुड़की में रविवार सुबह 11:00 बजे रेलवे स्टेशन के समीप बदमाशों ने सुनीता देवी निवासी पूर्वावर्ली से चेन लूटी थी इसके बाद यह बदमाश देहरादून चले गए देहरादून में भी इन्होंने कोई लूट की उसके बाद यह बदमाश फिर से रुड़की आए और फिर से एक और लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इसके बाद से पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही थी।

पुलिस को रविवार रात सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाश तांशीपुर और पाडली गुर्जर को जाने वाले रास्ते से जा रहे हैं।जिसके बाद मंगलौर कोतवाली पुलिस और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी की। घेराबंदी होने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पांव में गोली लग गई।

पुलिस ने गोली लगने के बाद घायल बदमाश को मौके पर ही दबोच लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लिया और उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गए। इसके साथ ही फरार हुए बदमाश की तलाश के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी और एसपी देहात सिविल अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घायल बदमाश का नाम साजिद उम्र 36 पुत्र शमशाद मोहल्ला लकीपूरा निशादी केट मेरठ बताया जा रहा है।एसपी देहात परमिंदर डोभाल ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों को जब पुलिस ने घेरने का प्रयास किया तो उनकी ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई जबाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हुआ है फरार की तलाश की जा रही है।

From around the web