उत्तराखंड | CM तीरथ की अहम बैठक आज, जानिए क्या है वजह

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। हरिद्वार जिले में कोरोना का कहर बहुत तेजी से बड़ रहा है। जिले में पिछले 24 घंटे में 613 केस सामने आए हैं।

 
उत्तराखंड | CM तीरथ की अहम बैठक आज, जानिए क्या है वजह

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। हरिद्वार जिले में कोरोना का कहर बहुत तेजी से बड़ रहा है। जिले में पिछले 24 घंटे में 613 केस सामने आए हैं।


इस बीच खबर है कि जूना अखाड़े के 200 साधुओं का गुरुवार को कोरोना टेस्‍ट हुआ था, ज‍िसकी र‍िपोर्ट शुक्रवार को आने की संभावना है। इससे पहले खबर आयी थी कि अभी तक हरिद्वार में 30 साधु-संत कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कुंभ में कोरोना जांच करने के लिए मेडिकल कर्मचारी खुद अखाड़ों में जा रहे हैं, जहां साधु-संतों का सैंपल लिया जा रहा है।

वहीं, कुंभ में कोरोना के खतरे को देखते हुए आनंद अखाड़े ने भी 17 अप्रैल से अपनी तरफ से कुंभ खत्‍म होनी की बात कही है। कहा जा रहा है कि 16 अप्रैल को सभी अखाड़े आपस में इस बाबत म‍िल कर बातचीत कर सकते हैं। वहीं, मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत शुक्रवार शाम 5 बजे कोरोना संक्रमण के चलते पैदा हुए हालात पर बैठक करेंगे। इस मीटिंग में कुंभ को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

बता दें कि उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में कोविड-19 संक्रमण के 2220 नए केस सामने आ चुके हैं, वहीं 13 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले कोरोना संक्रमित हुए महामंडलेश्वर की मौत होने हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, निर्वाणी अखाड़ा, चित्रकूट के महामंडलेश्वर कपिल देव का देहरादून के एक निजी हॉस्पिटल में 3 दिन पहले से कोविड-19 का इलाज चल रहा था। उनके फेफड़ों में कोविड का संक्रमण बढ़ जाने की वजह से उनकी मौत हो गई।

From around the web