उत्तराखंड |  तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

 रुड़की से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।
 
accident

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ) रुड़की से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

मिलीजानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश निवासी सोनित और सचिन धीमान निवासी ग्राम पुरमापी शामली भगवानपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करते  थे। बीते गुरुवार को दोनों बाइक से मंगलौर-सालियर बाईपास मार्ग से होते हुए भगवानपुर जा रहे थे। जैसे ही बाइक हाईवे पर पनियाला गांव के पास पहुंची तो अचानक ही सामने से आ रहे एक वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

 इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को रुड़की स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शवों की पहचान होने पर सूचना दोनों के परिजनों को दी। बेटों की मौत से दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया।घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

 

From around the web