उत्तराखंड | बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी,नकदी लूटकर हुए फरार

हरिद्वार से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मारी और उससे कैश से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।  
 
gun firing
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ) हरिद्वार से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मारी और उससे कैश से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। 

गोली की आवाज सुनते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल की हालत गम्भीर देखते हुए उसे जॉली ग्रांट रेफर कर दिया गया है। 

 
ये घटना सिडकुल थाना क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी के पास हुई। बताया जा रहा है कि व्यापारी रावली महदूद की चौहान मार्किट से अपना मनी ट्रांसफर आफिस और कपड़ों का शोरूम बंद कर घर लौट रहा था। इस बीच इंद्रलोक कालोनी में दो अलग-अलग बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने व्यापारी से नकदी से भरा बैग छीन लिया। विरोध करने पर एक बदमाश ने व्यापारी को गोली मार दी और नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस जिसकी छानबीन में लग गयी है।


 
व्यापारी सवाज पाल मूल रूप से मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, यहां वह सिडकुल क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी में रहता था बदमाश बैग सहित कितनी रकम लूटकर ले कर गए हैं इसका पता भी व्यापारी को होश आने के बाद ही चलेगा।पुलिस भी सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

From around the web