उत्तराखंड | पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो मासूमों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

हरिद्वार से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है। यहां पानी से भरे बरसाती गड्ढे में डूबकर दो मासूमों की मौत हो गयी है। घटना के बाद से क्षेत्र में मातम पसरा है। वहीं बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान 12 साल के सरफराज पुत्र शाहिद और 11 वर्षीय सुहैल पुत्र इस्तखार के रूप में हुई।

 
0000
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है। यहां पानी से भरे बरसाती गड्ढे में डूबकर दो मासूमों की मौत हो गयी है। घटना के बाद से क्षेत्र में मातम पसरा है। वहीं बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान 12 साल के सरफराज पुत्र शाहिद और 11 वर्षीय सुहैल पुत्र इस्तखार के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे रुड़की के मोहल्ला बाहर किला क्षेत्र में परिवार के साथ रहते थे। मंगलवार को दोनों बच्चे अपने साथियों संग ईंट की मिट्टी के लिए खोदे गए गड्ढे में भरे बरसाती पानी में नहाने के लिए आए थे, लेकिन गड्ढा ज्यादा गहरा था। मासूम गड्ढे की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके। थोड़ी देर बाद दोनों बच्चे गड्ढे में डूबने लगे।

इसके बाद साथ आए दूसरे बच्चों ने यह जानकारी उनके परिजनों को दी। जिसके बाद दोनों बच्चों के परिजन मौके पर पहुंच गए, लेकिन परिजनों के पहुंचने तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। साथ आए बच्चों ने बताया कि सरफराज और सुहैल नहाने के लिए एक साथ गड्ढे मे कूदे थे, गड्ढा गहरा और दलदला था। जिससे दोनों बच्चे संभल नहीं पाए और उसमें डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए थे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को गड्ढे से बाहर निकाला।

From around the web