उत्तराखंड | यहां सोते रहे दो परिवार, चोरों ने लाखों के जेवर और नकदी चुराई  

 हरिद्वार जिले में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब हरिद्वार के भलस्वागाज गांव में बुधवार रात चोरों ने एक ही रात दो घरों को निशाना बनाकर लाखों के जेवर और हजारों की नकदी चोरी कर ली। घर में सो रहे परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगी।
 
axxx
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब हरिद्वार के भलस्वागाज गांव में बुधवार रात चोरों ने एक ही रात दो घरों को निशाना बनाकर लाखों के जेवर और हजारों की नकदी चोरी कर ली। घर में सो रहे परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगी।

चोरों ने दो और घरों में सेंध लगाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने लाइसेंसी हथियारों से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर चोर फरार हो गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने जंगल में चारों की तलाश की, लेकिन कुछ नहीं पता चला। सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है

चोरों ने सबसे पहले सुरेंद्र कुमार के घर को निशाना बनाया। छत के रास्ते घर में घुसे और पूरा घर खंगाल डाला। घर में सो रहे परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगी।

इसके बाद बिरम सिंह के घर घुसकर नकदी और जेवर चोरी कर लिए। यहां भी किसी को चोरों के आने से लेकर जाने तक की भनक नहीं लगी।, उन्होंने अशोक और बीर सिंह के घर में चोरी की कोशिश की, लेकिन पड़ोसियों की नींद खुल गई। चोरों को देख पड़ोसियों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर ग्रामीण जाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और जानकारी ली। पीड़ित सुरेंद्र कुमार ने बताया कि चोर घर से अलमारी में रखे 12 तोले सोने के जेवर, आधा किलो चांदी और 70 हजार की नकदी ले गए। बिरम सिंह ने बताया कि उनके घर से हजारों की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चोरी हुए हैं। एसओ रविंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

From around the web