हल्द्वानी | एक बार फिर गुलदार ने महिला को बनाया निवाला, परिवार में कोहराम

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

हल्द्वानी | एक बार फिर गुलदार ने महिला को बनाया निवाला, परिवार में कोहराम

leopard

उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है । ताजा मामला हल्द्वानी का है। यहां फतेहपुर रेंज में एक और महिला को निवाला बना लिया । इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।


हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है । ताजा मामला हल्द्वानी का है। यहां फतेहपुर रेंज में एक और महिला को निवाला बना लिया । इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक फतेहपुर गांव के ही पास रहने वाले खीमानंद की 65 वर्षीय पत्नी नंदी गुरुवार को घास लेने के लिए जंगल जा रही थी। तभी फतेहपुर फोरेस्ट गेस्ट हाउस के पास गुलदार ने हमला कर महिला नंदी भट्ट को मार डाला। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नंदी के शव को रामनगर कालाढूंगी मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और वन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नाराज लोगों ने वन विभाग पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है।

फतेहपुर रेंज में बाघ ने पहले भी 6 लोगों को अपना निवाला बना चुका है बाघ के हमले से सातवीं मौत के बाद लोगों में आक्रोश है ग्रामीण वन विभाग से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.