हल्द्वानी में सनसनीख्रेज वारदात, रिसोर्ट में कुक की चाकू से गोदकर हत्या, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

हल्द्वानी में सनसनीख्रेज वारदात, रिसोर्ट में कुक की चाकू से गोदकर हत्या, मचा हड़कंप

knife

हल्द्वानी में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक व्यकित की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक व्यकित की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक बेलपडाव चौकी अंतर्गत पवलगढ़ में स्थित बक्सेंट रिसोर्ट में गिरीश चंद्र त्रिपाठी (54) पुत्र स्व. दिनेश चंद्र त्रिपाठी कुक का काम करते थे। बुधवार शाम रिजॉर्ट में बने एक कॉटेज में गिरीश चंद्र त्रिपाठी का शव मिला। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के करीब 35 से ज्यादा घाव मिले हैं।

 

 सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक हरबंश सिंह ने बताया कि सीओ और कालाढूंगी थाना प्रभारी को मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

मृतक के भाई हेम त्रिपाठी ने रिजॉर्ट के मालिक और मैनेजर पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। वहीं घटना की जानकारी के लिए रिसाॅर्ट के मैनेजर मोहन मसीह सहित सभी कर्मचारियों से जानकारी जुटाई जा रही है

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे