उत्तराखंड | दिल्ली से लौट रहा छात्र बना जहरखुरानों का शिकार, बेसुध हालत में कंडक्टर ने सड़क पर उतारा, मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

उत्तराखंड | दिल्ली से लौट रहा छात्र बना जहरखुरानों का शिकार, बेसुध हालत में कंडक्टर ने सड़क पर उतारा, मौत

cccc

उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आई है। दिल्ली से निजी बस में उत्तराखंड लौट रहे छात्र को जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। अचेत अवस्था में ही बस के कंडक्टर ने भी उसे नीचे उतार दिया, सही समय पर इलाज ना मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है


 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से एक दुखद कबर सामने आई है। दिल्ली से निजी बस में उत्तराखंड लौट रहे छात्र को जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। अचेत अवस्था में ही बस के कंडक्टर ने भी उसे नीचे उतार दिया, सही समय पर इलाज ना मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है

 

मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर की वसुंधरा में रहने वाला 23 वर्षीय उत्कर्ष सक्सेना पुत्र स्व. विनय कुमार सक्सेना दिल्ली में सीए की पढ़ाई कर रहा था ।मंगलवार की रात को वह निजी बस में बैठकर दिल्ली से घर के लिए निकला था। बेसुध हालत में वह वह रुद्रपुर उतरने की बजाय हल्द्वानी पहुंच गया।

 

उत्कर्ष को बेसुध हालत में देखकर चाल परिचालक उसे छतरी चौराहे के पास छोड़ गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से उसे अस्पताल भिजवाया जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने आशंका जताई है कि जहर खुरानी गिरोह ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया जिसके चलते वह रुद्रपुर उतरने की बजाय हल्द्वानी पहुंच गया।परिजनों का आरोप है कि उत्कर्ष की मदद करने की बजाय बस के चालक-परिचालक ने उसे सड़क पर उतार दिया। उनका कहना है कि अगर समय से उत्कर्ष को उपचार मिलता तो उसकी जान बच जाती। परिजनों ने निजी बस के चालक व परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पुलिस से की है।