उत्तराखंड | पर्यटकों पर हाथी ने कर दिया हमला, मची चीख-पुकार, देखिए LIVE वीडियो

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

उत्तराखंड | पर्यटकों पर हाथी ने कर दिया हमला, मची चीख-पुकार, देखिए LIVE वीडियो

0000

उत्तराखंड से बड़ी खबर है। रामनगर के कॉर्बेट टाइगर रिजर्व पार्क के ढीकाला में सफारी पर जाते वक्त पर्यटकों की मिनी ओपन बस पर हाथी ने अचानक हमला बोल दिया, जिससे गाड़ी में बैठे सभी पर्यटक डरकर सहम गए।


 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर है। रामनगर के कॉर्बेट टाइगर रिजर्व पार्क के ढीकाला में सफारी पर जाते वक्त पर्यटकों की मिनी ओपन बस पर हाथी ने अचानक हमला बोल दिया, जिससे गाड़ी में बैठे सभी पर्यटक डरकर सहम गए।

हाथी के हमले से सभी पर्यटक इतना डर गए कि उनमें चीख-पुकार मच गई। हुआ यह कि कॉर्बेट टाइगर रिजर्व पार्क के ढीकाला में पर्यटक सफारी कर रहे थे। इसी दौरान यहां पर एक विशालकाय हाथी ने मिनी पर हमला कर दिया। हाथी को मिनी बस की तरफ आता देखकर चालक ने वाहन को रिवर्स गियर में भगाना शुरू कर दिया।

हाथी को नजदीक देख पर्यटकों में चीख पुकार मच गई, उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद हाथी रुक गया। यह देख पर्यटकों ने राहत की सांस ली। वहीं कॉर्बेट पार्क के डिप्टी डायरेक्टर नीरज शर्मा का कहना है कि देखने पर वीडियो ढिकाना जोन का ही प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। संबंधित क्षेत्र के रेंजर से भी जानकारी जुटाई जा रही है।