उत्तराखंड | यहां dream11 से एक और लड़का रातों रात बना करोड़पति

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

उत्तराखंड | यहां dream11 से एक और लड़का रातों रात बना करोड़पति

dree

आईपीएल समाप्त होने के बाद भी लोगों में dream11 का नशा छाया हुआ है।अब नैनीताल जिले के संतोष की किस्मत चमक गई है । लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले बिंदुखत्ता क्षेत्र का युवक रातों रात करोड़पति बन गया है।


हल्द्वानी उत्तराखंड पोस्ट) आईपीएल समाप्त होने के बाद भी लोगों में dream11 का नशा छाया हुआ है।अब नैनीताल जिले के संतोष की किस्मत चमक गई है । लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले बिंदुखत्ता क्षेत्र का युवक रातों रात करोड़पति बन गया है।

 

बिंदुखत्ता के  इंदिरा नगर द्वितीय का रोड बिंदुखट्टा निवासी संतोष कोहली सोनू ने कल भारत और इंग्लैंड के मध्य हुए T20 मैच में dream11 में 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीती हैं।

 

 संतोष ने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या को कप्तान और मोईन अली को उप कप्तान बनाया था । जिसमें हार्दिक ने उन्हें सर्वाधिक पॉइंट दिलवाये। 

 

संतोष के 1 करोड़ जीतने पर बिंदुखत्ता, लालकुआँ क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं,। क्षेत्र के लोग संतोष को बधाईया देने उनके घर पहुँच रहे है। टैक्स कटने के बाद उनके खाते में करीब 70 लाख रुपए ट्रांसफर होंगे।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे