Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, चार बच्चों के पिता की मौत, घर में मचा कोहराम

नैनीताल जिले के हल्द्वानी से बड़ी हादसे की खबर सामने आयी है। यहां बीती देर रात गोरापड़ाव के समीप एक टेंपों की कार से हुई जबरदस्त भिडंत हो गयी। हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई। हादसे में कार चालक भी घायल हो गया है।
 
हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, चार बच्चों के पिता की मौत, घर में मचा कोहराम

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के हल्द्वानी से बड़ी हादसे की खबर सामने आयी है। यहां बीती देर रात गोरापड़ाव के समीप एक टेंपों की कार से हुई जबरदस्त भिडंत हो गयी। हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई। हादसे में कार चालक भी घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात हल्द्वानी से लालकुआं की ओर आ रही कार संख्या यूके 04 एइ-4146 तीन पानी गोरापड़ाव के समीप लालकुआं की ओर से आ रहे टेंपो से टकरा गई। हादसे में टेंपो चालक यासीन गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस द्वारा सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

हादसे में कार चालक विक्रम सिंह पुत्र बहादुर सिंह, निवासी मेहरागांव भी घायल हो गया। उसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। टेंपो चालक की शिनाख्त मोहम्मद यासीन (44) पुत्र मोहम्मद शाहिद निवासी लाइन नंबर 16, बनभूलपुरा, हल्द्वानी के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गये यासीन के 04 बच्चे है। इस घटना के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया कि मृतक यासीन घर का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था।

From around the web