भगत ने कहा- अभी तो बच्चा पैदा हुआ है, आगे विस्फोट होगा, प्राधिकरण पर कही ये बात

संसदीय कार्य और शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत गुरूवार को नैनीताल पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय निकायों की आय बढ़ाने संबंधी एक सवाल का अटपटा जवाब देते हुए कहा कि “अभी तो बच्चा पैदा हुआ है, हम भी अभी पैदा हुए हैं और आगे बड़ा धमाका होगा”। मंत्री ने भूमि पूजन के दौरान कहा कि प्राधिकरण अच्छे के लिए लागू किया गया था, लेकिन दुरुपयोग होने पर हटा दिया गया।

 
भगत ने कहा- अभी तो बच्चा पैदा हुआ है, आगे विस्फोट होगा, प्राधिकरण पर कही ये बात

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) संसदीय कार्य और शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत गुरूवार को नैनीताल पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय निकायों की आय बढ़ाने संबंधी एक सवाल का अटपटा जवाब देते हुए कहा कि “अभी तो बच्चा पैदा हुआ है, हम भी अभी पैदा हुए हैं और आगे बड़ा धमाका होगा”। मंत्री ने भूमि पूजन के दौरान कहा कि प्राधिकरण अच्छे के लिए लागू किया गया था, लेकिन दुरुपयोग होने पर हटा दिया गया।

उन्होंने कहा कि अभी तो बच्चा पैदा हुआ है जिसपर पत्रकार ने पूछा कि सरकार को चार वर्ष हो गए हैं और काम कब होगा तो मंत्री जी ने जवाब में कहा कि वो तो अभी पैदा हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि पहले वो देख तो लें कि कौन क्या है और इसके बाद विस्फोट करेंगे। मंत्री ने ये भी कहा कि प्राधिकरण को तो उन्होंने हटा दिया है, प्राधिकरण को भले के लिए लागू किया गया था लेकिन दुरुपयोग हो रहा था इसलिए हटा दिया।

From around the web