हल्द्वानी में नही थम रहा कोरोना, पांच और कंटेनमेंट जोन बने, देखिए लिस्ट

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। मंगलवार को 24 घंटे में 791 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं, इसी के साथ  प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 103602 पहुंच गई है। सोमवार को वहीं 7 मरीजों की मौत हुई है।
 
हल्द्वानी में नही थम रहा कोरोना, पांच और कंटेनमेंट जोन बने, देखिए लिस्ट

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। मंगलवार को 24 घंटे में 791 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं, इसी के साथ  प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 103602 पहुंच गई है। सोमवार को वहीं 7 मरीजों की मौत हुई है।

वहीं नैनीताल जिले में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है। बीते 24 घंटो में यहां 107 नए केस सामने आए है। जिले के हल्द्वानी शहर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। अब यहां 14 नए केस मिलने के बाद नगर मजिस्ट्रेट ने पांच जगह माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए जाने की तैयारी कर ली है।

हल्द्वानी शहर में जज फार्म में 3, मोती लक्ष्मी आर के टेंट हाउस कालाढूंगी में 3, जेल रोड इलाके में 3, राज विला कालाढूंगी रोड में 3 , श्याम विहार तल्ली बमोरी में 2 पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन ने कोविड-19 के बचाव के लिए इन पांचों क्षेत्रों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जगह-जगह मास्क सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है और सोशल डिस्टेंस के लिए भी लोगों से अपील की जा रही है और सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड-19 के बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा अनेकों प्रकार के कार्य किए जा रहे हैं। लोगों को सावधान और जागरूक होने की आवश्यकता है।

From around the web