बड़ी खबर | शनिवार को पूरी तरह बंद रहेगा हल्द्वानी बाजार, ये है वजह

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2220 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 116244 पहुंच गई है।वहीं गुरुवार को 9 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।
 
बड़ी खबर | शनिवार को पूरी तरह बंद रहेगा हल्द्वानी बाजार, ये है वजह

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। गुरुवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2220 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 116244 पहुंच गई है।वहीं गुरुवार को 9 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

 इस बीच हल्द्वानी में गुरुवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रशासन ने सभी व्यापारियों के साथ बैठक की। प्रशासनिक अधिकारियों ने व्यापारियों से मास्क और सामाजिक दूरी नियम को सख्ती से पालन कराने को कहा।

बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए बैठक में तय किया गया है कि शनिवार को हल्द्वानी बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेगा । सुबह सात बजे से नौ बजे तक केवल दूध की दुकानें खुलेंगी। दवाएं की दुकानें पूरी दिन खुलेंगी। नगर निगम द्वारा पूरे बाजार को सैनेटाइज कराया जाएगा।

बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट ऋषा सिंह, एसडीएम विवेक रॉय और एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्रा मौजूद रहे। सभी व्यापार मंडलों के पदाधिकारी भी बैठक में शामिल हुए।

हल्द्वानी में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 केयर सेंटर तैयार कर लिए हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने  बद्रीपुरा स्थित मिनी स्टेडियम में 150 बेड का कोविड-19 केयर सेंटर बनाने की कार्रवाई शुरू की है जिसमें 80 बेड तैयार हो चुके हैं और बाकी बेड जल्द तैयार होंगे।

From around the web