उत्तराखंड में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, टीका लगाने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया कर्मचारी

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। यहां पर लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। हल्द्वानी में भी कोरोना के दोनों वैक्सीन लगाने के बाद भी एक कर्मचारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसके बाद कर्मचारी को 16 दिन के लिए होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।
 
उत्तराखंड में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, टीका लगाने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया कर्मचारी

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के हल्द्वानी में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। यहां पर लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। हल्द्वानी में भी कोरोना के दोनों वैक्सीन लगाने के बाद भी एक कर्मचारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसके बाद कर्मचारी को 16 दिन के लिए होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना के भर्ती मरीजों की डिटेल इकट्ठा करने वाले कर्मचारियों को 18 जनवरी को पहला टीका और 20 फरवरी को दूसरा टीका लगाया गया था। 1 अप्रैल को ड्यूटी के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्होंने कोरोना की जांच कराई तो वह संक्रमित पाए गए जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें 16 दिन के लिए आइसोलेशन में भेज दिया है।

आपको बता दें कि हल्द्वानी के पीलीकोठी और दो नहरिया के 2 छोटे क्षेत्रों को माइक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन घोषित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां लगातार सैम्पलिंग कर रही है।

गौरतलब है कि नैनीताल जिले में रविवार को 55 नए मामले सामने आए हैं। फिलहाल सुशीला तिवारी में 17 संक्रमित मरीज भर्ती है जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।

From around the web