हल्द्वानी | STH में कल से अब तक 17 मौतें, इतनों की हालत अभी भी गंभीर

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से जो खबर सामने आयी है वह कोरोना के खतरे को बयां कर रही है। सुशीला तिवारी अस्पताल में कल से अब तक 17 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।
 
हल्द्वानी | STH में कल से अब तक 17 मौतें, इतनों की हालत अभी भी गंभीर

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। तीसरे दिन लगातार दो लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 34 हजार से अधिक पाई गई है।

गुरुवार को उत्तराखंड में कोरोना के 2402 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। हरिद्वार में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटों में जिले में कोरोना के 539 केस सामने आए हैं। वहीं, राजधानी देहरादून में गुरुवार को कोरोना के 1051 केस सामने आए है। इसके अलावा नैनीताल जिले में कोरोना के 296 नए केस मिले हैं। ऊधम सिंह नगर में 220 केस मिले हैं। केस बढ़ने के साथ-साथ कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को 17 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इस सब के बीच हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से जो खबर सामने आयी है वह कोरोना के खतरे को बयां कर रही है। सुशीला तिवारी अस्पताल में कल से अब तक 17 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। बताया गया कि मरने वालों की उम्र 25 से 50 वर्ष के बीच है। जानकारी के अनुसार सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती 52 और कोरोना पॉजिटिव मरीजों हालत गंभीर बताई जा रही है। वर्तमान में अस्पताल में 192 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है।

From around the web