हल्द्वानी | काल बनकर दौड़ा तेज रफ्तार ट्रक, स्कूटी सवार युवक की मौत, दो युवतियां घायल

हल्द्वानी से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। बीती देर रात काठगोदाम थाना अंतर्गत नैनीताल रोड पर कॉलटैक्स के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को रौद दिया। हादसे में स्कूटी चलाक 17 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि स्कूटी पर सवार दो युवतियां मामूली रूप से घायल हो गई।
 
हल्द्वानी | काल बनकर दौड़ा तेज रफ्तार ट्रक, स्कूटी सवार युवक की मौत, दो युवतियां घायल

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। बीती देर रात काठगोदाम थाना अंतर्गत नैनीताल रोड पर कॉलटैक्स के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को रौद दिया। हादसे में स्कूटी चलाक 17 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि स्कूटी पर सवार दो युवतियां मामूली रूप से घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक बीती देर रात करीब 10:00 बजे स्कूटी सवार चंद्रशेखर आर्या (17) निवासी मुक्तेश्वर दो युवतियों को बैठा कर स्कूटी से काठगोदाम से हल्द्वानी को जा रहा था तभी काठगोदाम से हल्द्वानी को जा रहे हैं ट्रक के पिछले टायर के चपेट में स्कूटी आ गई।

इस दौरान युवक ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों युवतियां छिटककर सड़क पर जा गिरी। गिरी।सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को एंबुलेंस से एसटीएच भेजा है जबकि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बादु पुलिस सीसीटीवी के आधार से ट्रक चालक की तलाश करने में जुटी हुई है। काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा का कहना है कि ट्रक और चालक की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज तलाश की जा रही है जल्द ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया जाएगा।

From around the web