हल्द्वानी | कंटेनमेंट जोन में सैंपलिंग के दौरान मिला कोरोना का एक और केस, मचा हडकंप

उत्तराखंड में कोरोना एक बार फिर खतरनाक रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या एक लाख के पार पहुंच गई है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। वहीं शनिवार को राज्य में कोरोना वायरस के 439 मामले सामने आए हैं। कंटेनमेंट जोन की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, अब एक और कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।
 
हल्द्वानी | कंटेनमेंट जोन में सैंपलिंग के दौरान मिला कोरोना का एक और केस, मचा हडकंप

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना एक बार फिर खतरनाक रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या एक लाख के पार पहुंच गई है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। वहीं शनिवार को राज्य में कोरोना वायरस के 439 मामले सामने आए हैं। कंटेनमेंट जोन की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, अब एक और कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

इस बीच हल्द्वानी से चार लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से हड़कंप मचा हुआ है। प्रशासन के द्वारा 2 माइक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन बनाए गये हैं। बता दें कि पीलीकोठी और दो नहरिया के 2 छोटे क्षेत्रों को माइक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन घोषित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां लगातार सैम्पलिंग कर रही है, माइक्रो कंटेनमेंट जोन में किसी को भी आने जाने की अनुमति नहीं है, आज़ वहां 58 लोगों की सैम्पलिंग की गई है जिसमें एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है।

स्वास्थ विभाग की टीम को लगातार सैम्पलिंग करने के निर्देश दिये गये हैं। इसके साथ ही जरूरत की चीजों के लिए क्षेत्र में एक दुकान को खुलवाया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया कि प्रशासन की टीम लगातार अभियान चलाकर लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है, उसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा भी सेंपलिंग बढ़ा दी गयी है

From around the web