हल्द्वानी | कोसी नदी में डूबे युवक का शव बरामद, मौत से पहले कही थी ये बात

गरमपानी के नावली क्षेत्र में कोसी नदी के भंवर में डूबे हल्दूचौड़ के गंगापुर कृष्णा निवासी युवक रोहित कुमार का शव पुलिस ने कोसी नदी से बरामद कर लिया। कल एसडीआरएफ ने एक मशीन के सहारे उस स्थान के पानी में कंपन पैदा किया था जहां पर रोहित के शव के फंसे होने की आशंका थी।
 
0000
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) गरमपानी के नावली क्षेत्र में कोसी नदी के भंवर में डूबे हल्दूचौड़ के गंगापुर कृष्णा निवासी युवक रोहित कुमार का शव पुलिस ने कोसी नदी से बरामद कर लिया। कल एसडीआरएफ ने एक मशीन के सहारे उस स्थान के पानी में कंपन पैदा किया था जहां पर रोहित के शव के फंसे होने की आशंका थी।

आज सुबह उस स्थान से कुछ आगे रोहित का शव नदी में मिल गया। उसके चाचा मुकेश कुमार आर्या ने रोहित का शव मिलने की पुष्टि की है। बता दें कि 26 जून 2021, शनिवार को गंगापुर कृष्णा, हल्दूचौड़ निवासी रोहित कुमार (25) पुत्र प्रकाश चंद अपने छोटे भाई सौरभ, सूरज व दोस्त जगतपाल शर्मा के साथ घूमने निकला था। नावली क्षेत्र में कोसी नदी में नहाने के दौरान वह भंवर में फंसकर उसमें डूब गया था।

उसकी तलाश में शनिवार के बाद रविवार को भी सुबह से शाम तक अभियान चलाया गया, मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका। घटनास्थल पर पहुंचे रोहित के पिता प्रकाश चंद्र ने बताया कि रोहित नैनीताल घूमने गया था, लेकिन रानीबाग पहुंचने पर सभी भीमताल से होते हुए नावली क्षेत्र में आ गए।

रोहित के भाइयों ने बताया कि रोहित बार-बार 10 मिनट में नहाकर लौटने की बात कहता रहा, पर बीच में बोला कि नहाने का मजा तब तक नहीं है जब तक बॉडी फूल कर ऊपर न आ जाए। रोहित के बोले शब्दों ने सबको सन्न कर दिया था। उन्होंने रोहित को ऐसा बोलने पर टोका भी था।

From around the web