हल्द्वानी | तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, साथी गंभीर

हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आई है। यहां मुखानी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि, उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । 
 
accident

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आई है। यहां मुखानी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि, उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को 18 वर्षीय मोहित बिष्ट पुत्र किशन सिंह बिष्ट अपने दोस्त विनय शाही के साथ स्कूटी पर  घर से कहीं जा रहे थे। 

तभी कुसुमखेड़ा के पास सामने से रही जीप ने स्कूटी की जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मोहित बिष्ट (19 वर्षीय) निवासी मुखानी जोशी गार्डन की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि स्कूटी चालक विनय शाही (20वर्षीय) निवासी लामचौड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। टक्कर के बाद चालक मौके से फरार हो गया।वहीं, मुखानी थाना पुलिस ने स्कूटी को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है। 

From around the web