हल्द्वानी में बड़ा हादसा, डंपर ने परिवार के सामने महिला को कुचला,दर्दनाक मौत
 

 
accident

हल्द्वानी ( उत्तराखंड पोस्ट ) हल्द्वानी से एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है। हल्द्वानी आरटीओ रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने एक महिला को कुचल दिया। मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई। ।

 

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से थाना नवाबगंज बरेली का रहने वाला किशनपाल लामाचौड़ में किराए के मकान में परिवार के साथ रहते हैं।रविवार को किशन बाइक से अपनी पत्नी निर्मला देवी और 3 साल की बेटी सुनैना और 10 महीने के बेटे देव को लेकर अपने बीमार भाई का हाल-चाल जानने रुद्रपुर गए थे।

 

रुद्रपुर से लौटते समय आरटीओ कार्यालय के पास सामने से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में किशन की पत्नी निर्मला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन साल की बेटी सुनैना घायल हो गई जिसे अस्पताल ले जाया गया।

बताया गया किनिर्मला ने गोद में नो महीने के बेटे देव को पकड़ा हुआ था जैसे ही डंपर ने बाइक में टक्कर मारी तो निर्मला ने बच्चे की जान बचाने के लिए उसे झाड़ियों की तरफ फेंक दिया। इस दर्दनाक हादसे में छोटे-छोटे मासूम बच्चों के सामने मां की मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही जांच शुरू कर दी है।

From around the web