इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री को फोन कर उठाई ये बड़ी मांग, जानिए यहां

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव से फोन से वार्ता कर सप्ताह में 2 दिन दुकानें खोले जाने और समयावधि बढ़ाए जाने की मांग की है।
 
Indira

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव से फोन से वार्ता कर सप्ताह में 2 दिन दुकानें खोले जाने और समयावधि बढ़ाए जाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि सप्ताह में एक दिन केवल 4 घंटे किराने और आवश्यक वस्तु की दुकानें खोले जाने से बाजारों में अफरा-तफरी का माहौल बन रहा है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने में भी पुलिस और व्यापारियों के बीच सामंजस्य नहीं बन पा रहा है, जिसके चलते पुलिस और व्यापारियों में विवाद भी खड़ा हो रहा है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि हल्द्वानी के व्यापारियों द्वारा उनसे मुलाकात कर इस बात की मांग की गई है कि सप्ताह में 2 दिन दुकान खोली जाएं और समय अवधि बढ़ाई जाए। इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि पुलिस की व्यवस्था और व्यापारियों की व्यवहारिक कठिनाई को देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री को सुझाव दिया है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव के अलावा प्रदेश के कोविड- प्रभारी मंत्री सुबोध उनियाल से बात की है और उनके द्वारा आश्वासन दिया गया है कि जनता और व्यापारियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए जल्द समाधान निकाला जाएगा।

From around the web