नैनीताल | एक चिंगारी ने भूसे से भरे ट्रक को कर दिया खाक, चालक ने ऐसे बचाई जान

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। भीमताल के सलड़ी में जंगल की आग की चिंगारी से भूसे से भरे एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। देखती ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और ट्रक जल गया।
 
नैनीताल | एक चिंगारी ने भूसे से भरे ट्रक को कर दिया खाक, चालक ने ऐसे बचाई जान

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। भीमताल के सलड़ी में जंगल की आग की चिंगारी से भूसे से भरे एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। देखती ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और ट्रक जल गया।

पुलिस के अनुसार बुधवार शाम हल्द्वानी से भीमताल मार्ग में भूसे से लदा ट्रक जा रहा था। कैंटर ट्रक संख्या यू.के.04 सी.डी.4184 में हल्द्वानी से भूसा भरकर मुक्तेश्वर के सतबूंगा को जा रहा था। इस दौरान जंगल की आग से उड़कर आई चिंगारी से भूसे में आग लग गई। आग ने कैंटर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

मौके पर ट्रक चालक योगेश कुमार ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। एस.ओ.रमेश बोहरा ने बताया कि कैंटर भूसा लेकर जा रहा था तभी जंगल की आग से कैंटर में आग लग गई। मोटर मार्ग में दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे आधा घंटे तक यात्री जाम में फंसे रहे। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और जाम को खोला।

From around the web