नैनीताल | यहां बड़े सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, 4 महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार

नैनीताल के रामनगर से सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। ग्राम चोरपानी में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है जिसके बादे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
 
SEX RACKET
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल के रामनगर से सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। ग्राम चोरपानी में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है जिसके बादे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली की एक घर मे सेक्स रैकेट चल रहा है जिस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घर के अंदर चार महिलाएं व चार पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। इसी बीच गिरोह का एक मुख्य संचालक रोहित नाम का व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि इस इलाके में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी सूचना के बाद से पुलिस लगातार इस इलाके में अपनी नजर लगाये हुई थी। बुधवार को पुलिस को जैसे ही इस घर में महिलाओं व पुरुषों के होने की सूचना मिली तभी कुछ पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर वहां पहुंच गये। इसी बीच पीछे से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई मौके पर पुलिस ने 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के साथ ही मौके पर आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में महिला संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीओ ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की की कार्यवाही की जा रही है।

From around the web