हल्द्वानी से सनसनीखेज खबर, डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी से एक सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। कोतवाली क्षेत्र के कलावती कॉलोनी के रहने वाले एक 38 वर्षीय युवक को अज्ञात लोगों द्वारा सर पर डंडे से वार कर पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।
 
हल्द्वानी से सनसनीखेज खबर, डंडे से पीट-पीटकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। कोतवाली क्षेत्र के कलावती कॉलोनी के रहने वाले एक 38 वर्षीय युवक को अज्ञात लोगों द्वारा सर पर डंडे से वार कर पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

घटना के बाद मृतक के पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि देर रात कलावती कॉलोनी चौराहे पर एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह गंभीर रूप से घायल था।

युवक की पहचान 38 वर्षीय भागीरथ सुयाल के रूप में की गई। पुलिस ने घायल को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर दी है युवक को कि लोगों ने मौत के घाट उतारा है सीसीटीवी के आधार पर शिनाख्त करने का प्रयास किए जा रहे हैं जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

From around the web